टीवी के राम-सीता पहुंचे Ayodhya, खुशी से झूम उठे फैंस!

अब टीवी के राम-सीता की जोड़ी अयोध्या पहुंचे जिन्हें देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं. Now TV's Ram-Sita couple reached Ayodhya and fans are jumping with joy after seeing them.

टीवी के राम-सीता पहुंचे Ayodhya, खुशी से झूम उठे फैंस!

अयोध्या में होने जा रही राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कारण पूरे देश में दिवाली का माहौल बना हुआ है. एक-एक कर कई बड़े सेलेब्रिटीज को प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का इनविटेशन दिया जा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को भी उद्धाटन समारोह में शामिल होने के लिए न्योता मिला है. वहीं, टीवी के राम-सीता भी अब अयोध्या पहुंच गए हैं जिनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी इस जोड़ी को देख बहुत खुश नजर आ रहे है. 

अयोध्या पहुंचे राम- सीता और लक्ष्मण

टीवी के राम अरुण गोविल (Arun Govil) और सीता दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) और लक्ष्मण सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने अयोध्या नगरी की धरती पर कदम रख दिए है जिनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिस अंदाज में ये तीनों तैयार होकर वहां पहुंचे हैं लोगों को एक बार फिर वही रामायण के दिन याद आ गए हैं. लेकिन कुछ अगर मिसिंग है तो वो हैं हनुमान जी जिनका किरदार निभाने वाले एक्टर दारा सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे, नकी कमी अब फैंस को काफी खाल रही है. 

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- ‘में मुस्लिम हूं लेकिन मुझे ये लोग पसंद हैं.' एक ने लिखा है, ‘मुझे इन लोगों को मिलने वाला सम्मान बहुत पसंद है. एक ने लिखा, ‘हनुमान जी की याद आ रही है… सदाबहार दारा सिंह.' एक ने कहा, ‘इनके बिना श्री राम मंदिर का उद्घाटन अधूरा है.. जय श्री राम.' कोई बोला, ‘जब भी आप राम और सीता के बारे में सोचते हैं तो आपके दिमाग में हमेशा ये दो चेहरे सामने आते हैं, सदा राम सीता। सियावर रामचन्द्र की जय.'

एक ने कहा, ‘मैं बिल्कुल यही उम्मीद कर रहा था.' एक ने कहा ‘अरे ये तो वही भगवान हैं जो बहुत साल पहले दिखते थे टीवी सीरियल में. अब असली भगवान से मिलने जा रहे हैं क्या.' एक कमेंट आया, ‘ये तो अभी भी ऐसे ही चल रहे हैं जैसे साक्षात प्रभु राम, लक्ष्मण भैया और मां सीता हों. अब इन तीनों को देखकर फैंस भी मंत्रमुग्ध हो गए हैं.