Ganapath Collection: टाइगर श्रॉफ की फिल्म का निकला दम, दूसरे दिन औंधे मुंह गिरी कमाई

Tiger Shroff's film Ganapath failed to do well at the box office. टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में असफल रही.

Ganapath Collection: टाइगर श्रॉफ की फिल्म का निकला दम, दूसरे दिन औंधे मुंह गिरी कमाई

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपत' को लेकर खूब हो-हल्ला मचा था. फिल्म में टॉप लेवल का एक्शन और स्टंट बताया जा रहा था. फिल्म को लेकर जो बज़ देखने को मिल रहा था, उससे लग रहा था कि यह बॉक्स ऑफिस बवाल काट देगी. पर हुआ उल्टा ही. दूसरे दिन भी यह फिल्म संभल नहीं पाई, और कमाई गड्ढे में है. आइए आपको बताते हैं कि 'गणपत: पार्ट 1' ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है.

200 करोड़ रुपये के बजट वाली 'गणपत' ने एकदम फुस्स ओपनिंग की. फिल्म ने सिर्फ 2.50 करोड़ ही कमाए थे. लेकिन दूसरे दिन कमाई और नीचे चली गई. फिल्म में अमिताभ बच्चन, एली एवराम और जमील खान समेत कई और कलाकार हैं. ढेर सारे ऐसे सीन्स हैं, जिन्हें देख आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म देखने के बाद तारीफ भी की. लेकिन कमाई के मामले में फिल्म एकदम फिसड्डी साबित हो गई है.

फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बताने वाली साइट sacnilk के मुताबिक, 'गणपत' ने दूसरे दिन 2.25 करोड़ रुपये ही कमाए. इस हिसाब से यह दो दिन में सिर्फ 4.75 करोड़ रुपये ही कमाए हैं. इतने बड़े बजट की फिल्म की इत्तू सी कमाई वाकई हैरान करने वाली है. पहले वीकेंड में यह फिल्म पूरे पांच करोड़ भी नहीं कमा पाई है, जबकि इसे देशभर में 2250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था.

शनिवार, 21 अक्टूबर को 'गणपत' की ऑक्यूपेंसी सिर्फ 10.19 पर्सेंट रही. लोग ही इस फिल्म को देखने थिएटर्स तक नहीं पहुंच रहे हैं. 'गणपत' से अच्छी तो छोटे बजट की 'फुकरे 3' और 'ओएमजी 2' जैसी फिल्में रहीं, जिन्होंने तगड़ी कमाई की, और दर्शकों को भी रिझाने में कामयाब रहीं. फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीदें थीं, जो पूरी तरह टूट चुकी हैं.