घास फूस की तरह बोरियों में लाखों के भरे फोन और लेकर रफूचक्कर हो गए चोर, शोरूम में चोरी का Video आया सामने

एक चोरी का वीडियो अभी सामने आया है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। तीन नकाबपोश चोरों ने एक शोरूम से 2 बोरी भरकर मोबाइल को चोरी किया है।

घास फूस की तरह बोरियों में लाखों के भरे फोन और लेकर रफूचक्कर हो गए चोर, शोरूम में चोरी का Video आया सामने

आप जब भी सुबह न्यूज देखने या फिर पढ़ने बैठते होंगे तो एक या दो चोरी की खबरें तो आपके सामने आ ही जाती होंगी। कभी घर में चोरी की खबरें आती हैं तो कभी किसी दुकान से सामान की चोरी की खबरें आती हैं। लेकिन अभी एक ऐसी चोरी की खबर और उसका वीडियो सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान जरूर हो जाएंगे। सामने आए वीडियो में नजर आ रहा है कि चोरों ने किस तरह और कितने की चोरी की है। उस वीडियो को जब आप देखेंगे तो आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। आइए फिर आपके समय को बर्बाद किए बिना आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

चोरी का वीडियो आया सामने

मोबाइल शोरूम में जिस चोरी का वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि शोरूम में पहले एक चोर बोरी लेकर पहुंचता है। उसके पीछे चोर का एक साथी भी पहुंचता है। एक चोर फोन उठाकर डेस्क पर रखता है और दूसरा चोर उसे बोरी में भरने लगता है। कुछ ही देर बाद तीसरा चोर भी शोरूम के अंदर पहुंच जाता है और इसके बाद तीनों मिलकर बोरी को फोन से भरने लगते हैं। कुछ ही देर में बोरी भर जाती है तो एक चोरी दूसरी बोरी लेकर आता है। इसके बाद ये लोग अलग-अलग फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान उसमें भरने लगते हैं। कुछ ही देर में तीनों चोर दो बोरी फोन और अन्य सामान चुराकर वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं।

कहां का है यह मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक यह चोरी दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज साउथ के एक मोबाइल शोरूम में हुआ जहां चोर लाखों के फोन बोरी में भरकर वहां से भाग गए। दरअसल 24 सितंबर की सुबह 3 बजे के आसपास चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया है। चोरों ने सिर्फ चार से पांच मिनट के अंदर पूरे शोरूम को खाली कर दिया और लाखों के फोन लेकर भाग गए। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और CCTV फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में लगी हुई है।