जम्मू के सुंजवां में सेना के बेस पर आतंकी हमला, गोलीबारी में 1 जवान घायल

जम्मू के सुंजवां आर्मी बेस पर आतंकवादियों के हमले की खबर है। बेस के बाहर से की गई गोलीबारी में सेना का एक जवान घायल हो गया।

जम्मू के सुंजवां में सेना के बेस पर आतंकी हमला, गोलीबारी में 1 जवान घायल

जम्मू के सुंजवां आर्मी बेस पर आतंकवादियों के हमले की खबर है। आतंकियों ने घात लगाकर हमला कर दिया। बेस के बाहर से की गई गोलीबारी में सेना का एक जवान घायल हो गया। जवान गोलीबारी में घायल हो गया। जवाब में सेना की ओर से भी गोली चलाई गई। सेना ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

जम्मू के सुंजवां कैंप पर सुबह 11 बजे आतंकियों ने फायरिंग की। आतंकियों ने 200 मीटर से गोलियां चलाई। गोली सीधा सेएंट्री पोजीशन पर तैनात जवान को लगी। जवान को चोटिल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया। आतंकी करीबन 2-3 की संख्या में थे। आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

2018 में भी हुआ था आतंकी हमला

आतंकी हमले से इलाके में दहशत फैल गई और क्षेत्र में तलाश अभियान जारी है। इससे पहले फरवरी 2018 में आतंकवादियों ने सुंजवां सैन्य शिविर पर हमला किया था। इस घटना में तीन सैनिक शहीद हो गए थे और एक नागरिक की मौत हो गई थी। वहीं, घटना में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया था।

18 सितंबर को पहले चरण का चुनाव

बता दें कि जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। इस बीच, सेना के एक शीर्ष अधिकारी ने शनिवार को चिनाब घाटी के डोडा और किश्तवाड़ जिलों में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की, जहां 18 सितंबर को पहले चरण में दक्षिण कश्मीर के जिलों के साथ मतदान होना है। जम्मू-कश्मीर में इस बार तीन बार चरणों में चुनाव होगा। पहला चरण 18 सितंबर, दूसरा चरण 25 सितंबर और तीसरे चरण का मतदान 1 अक्टूबर को होगा।