साउथ स्टार सूर्या की फिल्म कंगुवा का टीजर रिलीज, बॉबी देओल का दिखा खतरनाक रूप

Kanguva Movie Teaser: साउथ सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' का टीजर हो गया है। इस फिल्ममें बॉबी देओल और दिशा पाटनी भी अहम किरदार में हैं। 51 सेकंड के इस टीजर में सिर्फ एक्शन और एडवेंचर सीन्स देखने को मिल रहे हैं। - south star suriya movie kanguva teaser out

साउथ स्टार सूर्या की फिल्म कंगुवा का टीजर रिलीज, बॉबी देओल का दिखा खतरनाक रूप

51 सेकंड के इस टीजर में सिर्फ एक्शन और एडवेंचर सीन्स देखने को मिल रहे

Kanguva Movie Teaser: साउथ सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' का टीजर हो गया है। इस फिल्ममें बॉबी देओल और दिशा पाटनी भी अहम किरदार में हैं। 51 सेकंड के इस टीजर में सिर्फ एक्शन और एडवेंचर सीन्स देखने को मिल रहे हैं। 
फिल्म की बात करें तो मेकर्स ने 'आदना आर्ट स्टूडियोज' में डबिंग सेशन शुरू कर दिया है। हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर सूर्या ने फिल्म में अपने हिस्से के लिए डबिंग शुरू की है। निर्माताओं का मकसद किसी भी पहलू से समझौता किए बिना, दर्शकों के लिए एक वर्ल्ड क्लास सिनेमाई अनुभव लाना है। 

फिल्म के टीजर में बॉबी देओल के खतरनाक लुक की भी झलक देखने को मिल रही है, जो विलेन का किरदार निभा रहे हैं। टीजर में सूर्या और बॉबी देओल के बीच जंग देखने को मिल रही है। 
'कंगुवा' की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी। मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होगे। यह फिल्म 10 अलग-अलग भाषाओं में 3डी में रिलीज होगी।