'सुबह शाम योगी-मोदी को सलाम करते हैं अखिलेश', ओपी राजभर का सपा पर तंज

SBSP President Omprakash Rajbhar targeted SP chief Akhilesh Yadav. सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर साधा निशाना.

'सुबह शाम योगी-मोदी को सलाम करते हैं अखिलेश', ओपी राजभर का सपा पर तंज

अंबेडकर नगर जाते हुए सुहेलदेव समाजवादी पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. वहीं कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का जोरदार स्वागत भी किया, इसके साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया. सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव सुबह शाम योगी-मोदी को सलाम करते हैं, समाजवादी पार्टी बीजेपी की B टीम के रूप में काम कर रही है.

एक तरफ जहां सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एनडीए के साथ जुड़कर प्रधानमंत्री मोदी को 2024 में पीएम बनने के लिए तैयार है तो वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बीजेपी के सभी नेताओं के साथ मंच भी साझा करना शुरू कर दिया है. दरअसल बीते 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ सुभासपा पार्टी का गठबंधन हुआ था. चुनाव के परिणाम के बाद आरोप प्रत्यारोप जारी रहा, जिसके बाद सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हार का ठीकरा भी अखिलेश यादव पर फोड़ा. यहां तक की डमी विधान सभा सीट से प्रत्याशी बनाने को भी बात कह डाली.

वहीं अब बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि दिन भर भले ही मंच पर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ भाषण देते हैं लेकिन शाम होते ही योगी और मोदी को सलाम करने का काम करते हैं. अखिलेश यादव व समाजवादी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की बी टीम के रूप में काम कर रही है. वहीं पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अखिलेश यादव हटकर सहयोग कर रहे हैं. 

इसके साथ ही देवरिया कांड को लेकर राजभर ने कहा कि, इसके लिए भी सपा सरकार जिम्मेदार है. साल 2016 में जो घटना घटी उसे समय कौन लोग थे, जांच में जो रिपोर्ट आई है उसमें दरोगा लेखपाल एसडीएम सब एक ही जाति के हैं.