शतक से चूके Gill, उतरा सारा तेंदुलकर का चेहरा..Video Viral

Sara Tendulkar got disappointed after Shubman Gill was out in the match against Sri Lanka. श्रीलंका के खिलाफ मैच में शुभमन गिल के आउट होने के बाद निराश हो गईं सारा तेंदुलकर.

शतक से चूके Gill, उतरा सारा तेंदुलकर का चेहरा..Video Viral

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के 33वें मैच में भारत का सामना श्रीलंका से हो रहा है. ये मुकाबला मुंबई के आइकॉनिक वानखेडे स्टेडियम में खेला जा रहा है. श्रीलंका के खिलाफ चल रहे मैच में पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) तो मौजूद हैं ही साथ ही उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी स्टैन्ड में बैठकर टीम इंडिया को चीयर कर रही हैं. मुंबई में खेले जा रहे मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और इसके बाद स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और शुभमन गिल की जोड़ी ने श्रीलंकन गेंदबाजों की 'लंका' लगा दी.

टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे शुभमन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में 92 रनों की शानदार पारी खेली. फैंस को उम्मीद थी कि 'प्रिंस' आज वर्ल्ड कप का अपना पहला शतक जड़ेंगे लेकिन वो इससे चूक गए. जब गिल आउट हुए तो पूरे स्टेडियम में शांति छा गई. दूसरे छोर पर खड़े विराट कोहली का चेहरा भी उतर गया. इस बीच जब वो आउट होकर ड्रेसिंग रूम की तरफ बढ़ रहे थे तब स्टेडियम में मौजूद फैंस के साथ-साथ सारा तेंदुलकर ने भी उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया. गिल के आउट होने के बाद सारा का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कोहली नहीं कर सके सचिन की बराबरी

शुभमन गिल के साथ-साथ विराट कोहली को भी निराशा हाथ लगी क्योंकि शानदार पारी के बावजूद वो अपना शतक नहीं पूरा कर सके. कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में जब अर्धशतक जड़ा तो फैंस की उम्मीद बढ़ गई कि वो आज सचिन तेंदुलकर के 'महाशतक' की बराबरी कर लेंगे. मगर 88 के स्कोर पर स्टार बल्लेबाज आउट हो गए और स्टेडियम में मातम छा गई. विराट कोहली और शुभमन गिल ने मिलकर 189 रनों की पार्ट्नर्शिप कर भारत को एक मजबूत शुरुआत दी.

बता दें कि, श्रीलंका के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 557 रन बनाए. भारत की तरफ से गिल ने सबसे ज्यादा 92 रन बनाए. कोहली ने 88 और श्रेयस अय्यर ने 82 रनों की पारी खेली. वहीं, श्रीलंका के लिए दिलशान मधुशंका ने 5 विकेट झटके.