जुड़वा बेटियों के जन्म के बाद पहली बार स्पॉट हुई एक्ट्रेस Rubina Dilaik

रुबीना दिलैक को बेटियों के जन्म के बाद स्पॉट किया गया. बेटियों के जन्म के एक महीने बाद उनका नाम सामने आया. Rubina Dilaik was spotted after the birth of her daughters. Their names appeared a month after the birth of their daughters.

जुड़वा बेटियों के जन्म के बाद पहली बार स्पॉट हुई एक्ट्रेस Rubina Dilaik

टीवी की छोटी बहू यानीtyf अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपनी बेटियों के जन्म के बाद पहली बार स्पॉट हुई. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद कूल लुक में नजर आई और उनके फेस पर अलग ही ग्लो दिख रहा थाहाल ही में रुबीना दिलैक ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म देकर उनके के एक महीने के होने पर फोटो पोस्ट कर नाम का खुलासा किया. 

इस दौरान एक्ट्रेस पैप्स से छुप न पाई. एक्ट्रेस से बातचीत कर पैप्स ने पूछा कि शुक्ला जी कहां है मैम, तो रुबीना ने जवाब दिया कि हम में से किसी एक का बेटियों के साथ रुकना जरूरी है.आज मुझे वक्त मिला, तो मैं आई हूं. जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आप बहुत दिनों बाद नजर आईं है, तो एक्ट्रेस ने कहा - आप तो जानते हैं कि मैं कहां बिजी थी. आज थोड़ा-सा टाइम मिला है, जैसे ही एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया पर तेजी से छा गया 

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर लिखा कि इनका बिहेवियर कितना अच्छा है. दूसरे यूजर ने लिखा - रुबीना पैप्स से हमेशा बेहद प्यार से बात करती है. कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को उनकी बेटियों के लिए भी बधाई देते नजर आए. कुछ दिनों पहले ही रुबीना की दो बेटियों को जन्म दिया और उनके एक महीने के होने के बाद उनके नाम रिवील कर बताया कि  उन्होंने अपनी बेटियों का नाम जीवा और एधा रखा है.