साक्षी मलिक के घर पहुंचीं प्रियंका, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Priyanka Gandhi met wrestler Sakshi Malik, who retired from wrestling. कुश्ती से सन्यास लेने वाली पहलवान साक्षी मलिक से मिलीं प्रियंका गांधी.

साक्षी मलिक के घर पहुंचीं प्रियंका, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष पद पर पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के करीबी संजय सिंह के नए अध्यक्ष चुने जाने के बाद नाराज पहलवान साक्षी मलिक ने कुश्ती से संन्यास लेने का ऐलान किया था. उसके बाद अगले दिन आज पहलवान बजरंग पूनिया ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पद्मश्री पुरस्कार वापस करने की इच्छा जताई है. इस बीच, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी साक्षी मलिक के आवास पर पहुंचीं हैं और उनसे मुलाकात की हैं.

बता दें कि, संजय सिंह के नए अध्यक्ष चुने जाने के बाद साक्षी मलिक ने दिल्ली प्रेस क्लब में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में रोते हुए कुश्ती से संन्यास लेने का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने महिला पहलवानों की हक में लड़ाई शुरू की थी, लेकिन वह हार गई हैं. उम्मीद है कि युवा पहलवान इस लड़ाई को आगे ला जाएंगे.

दूसरी ओर, संजय सिंह के अध्यक्ष चुने जाने के बाद बृजमोहन सिंह संजय सिंह के आवास पर पहुंचे थे और उन्होंने कहा था कि यह देश के पहलवानों की जीत है. जिन्हें जो संदेश लेना है, ले लें. साक्षी मलिक के संन्यास के बाद इस मामले ने अपना राजनीतिक रंग ले लिया है.

शुक्रवार को सुबह ओलंपिक पद विजेता साक्षी मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा से मुलाकात की थी. शुक्रवार की शाम को प्रियंका गांधी साक्षी मलिक के आवास पर पहुंच गईं और उनसे मुलाकात की.