PM मोदी ने भेजे गिफ्ट, तो मीरा मांझी ने पति के लिए मांग ली नौकरी

तोहफो के साथ PM ने मीरा को एक पत्र भी लिखा हैं जिसमें उन्होंने नये साल की शुभकामनाएं देकर बताया कि प्रभु श्री राम की पावन नगरी अयोध्या में आपके साथ चाय पीकर बेहद खुशी मिली. PM Modi reached Ayodhya on December 30 where he inaugurated the new terminal building of the airport and railway station, after which he also addressed a meeting.

PM मोदी ने भेजे गिफ्ट, तो मीरा मांझी ने पति के लिए मांग ली नौकरी

पीएम मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या पहुंचे थे जहां उन्होंने एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन के नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन किया जिसके बाद उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया. 

पीएम मोदी अयोध्या में रोड शो पूरा होने के बाद मीरा मांझी के घर उन्हें अयोध्या आने का निमंत्रण पत्र देने पहुंचे. वहीं अब पीएम मोदी ने मीरा मांझी को खत लिखा और साथ ही कुछ तोहफे भी भिजवाएं जिसमें घर के लिए कुछ सामान, बच्चों के लिए ड्राइंग बुक, बड़ों के लिए कपड़ें और ड्राई फ्रुटस भी शामिल हैं. 

तोहफो के साथ लिखा पत्र 

तोहफो के साथ PM ने मीरा को एक पत्र भी लिखा हैं जिसमें उन्होंने नये साल की शुभकामनाएं देकर बताया कि प्रभु श्री राम की पावन नगरी अयोध्या में आपके साथ चाय पीकर बेहद खुशी मिली. मैंने कई सारे टीवी चैनलों पर आपका साक्षात्कार देखा और आपके जवाब सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा. 

पति के लिए मांगी नौकरी

वहीं मीरा मांझी ने मीडिया के जरिए पीएम मोदी से अपने पति के लिए नौकरी की मांग करते हुए कहा कि वह चाहती है कि बच्चों का अच्छा भविष्य बने जिसके लिए पति को नौकरी मिलनी जरूरी है. उन्होंने PM को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने हमारे बच्चों के लिए इतना कुछ किया इसके लिए उनको बहुत बहुत धन्यवाद. 

22 जनवरी को उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या के दौरे पर थे जहां उन्होंने महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन और 6 वंदे भारत स्टेशनों का उद्घाटन कर हरी झंडी दिखाई. वहीं पीएम मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन करने वाल है जिसकी जोर शोर से तैयारियां भी की जा रही है.