'मेरे पास साइकिल भी नहीं है..', रुबीना खान की 'मारूती' पर PM!

PM Modi gave a funny reply to Rubina B on bicycle and Maruti. पीएम मोदी ने रुबीना बी को मारूती पर दिया साइकिल वाला मजेदार जवाब.

'मेरे पास साइकिल भी नहीं है..', रुबीना खान की 'मारूती' पर PM!

आपने अक्सर पीएम मोदी को बड़ी-बड़ी गाडियों में देखा होगा. प्राइवेट जैट में देखा होगा. उनका लाव-लश्कर देखा होगा. लेकिन, हकीकत कुछ और ही है. पीएम मोदी के पास अपनी एक साइकिल तक नहीं है. यानी अपने पैसों से खरीदी हुई. और ये बात पीएम मोदी ने खुद बताई है. 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों के साथ संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया. विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत बुधवार को ग्राम पंचायत जामगोद की रुबीना बी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअल संवाद किया. इसी दौरान रुबीना बी ने बताया कि, उन्होंने एक कार खरीदी है. तो प्रधानमंत्री ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि, आपके पास तो कार है. लेकिन, मेरे पास तो साइकिल भी नहीं है. ग्राम पंचायत जामगोद में विकसित भारत संकल्प यात्रा अंतर्गत कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम के अन्तर्गत प्रधानमंत्री देशभर के हितग्राहियों से बात कर रहे थे. देखें वीडियो...