धीरेंद्र शास्त्री को मिली मारने की धमकी, फेसबुक पर किया पोस्ट, भड़के हिंदू संगठन

धीरेंद्र शास्त्री को किसी ने जान से मारने की धमकी दी है. फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसमें उनके खिलाफ कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया गया है. Someone has threatened to kill Dhirendra Shastri. A post on Facebook has been written threatening to kill him, in which many objectionable words have also been used against him.

धीरेंद्र शास्त्री को मिली मारने की धमकी, फेसबुक पर किया पोस्ट, भड़के हिंदू संगठन

बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के सामने एक बड़ी समस्या आ गई है, क्योंकि अब किसी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसमें उनके खिलाफ कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया गया है. 

केस दर्ज किया गया 

मामला सामने आते ही हिंदू संगठन भड़क गए और शिकायत दर्ज कराने देने के लिए बरेली के आंवला थाने पहुंच गए, जहां पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद (International Hindu Council IHC) और बजरंग दल की शिकायत पर तुरंत आरोपी के खिलाफ धारा 505(2) के तहत केस दर्ज किया गया है.      

 फेसबुक पर किया पोस्ट 

पुलिस को की गई शिकायत में बताया गया है कि फैज रजा नामक शख्स ने फेसबुक पर पोस्ट लिखी है. फैज सनातम धर्म से जुड़े मुद्दे पर अपनी बात रखने को लेकर काफी मुखर रहता है. पर अब उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की फोटा लगाकर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए आपत्तिजनक शब्द लिखे हैं. 

कार्रवाई की जाएगी. 

लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच माहौल खराब करने की कोशिश की गई है, जिससे हिंदू संगठनों और कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं. इस तरह की हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.