चलती ट्रेन में मची अफरा-तफरी, गोली मार आत्महत्या की GRP के जवान ने

जुलाई में जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन में इसी तरह गोली की घटना घटी थी, जिसमें एक आरपीएफ के एक जवान चेतन ने महाराष्ट्र के पालघर से चली ट्रेन में अंधाधुन गोलीबारी की, जिससे एएसआई समेत चार अन्य लोगों की मौत हो गई थी.

चलती ट्रेन में मची अफरा-तफरी, गोली मार आत्महत्या की GRP के जवान ने

ट्रेन में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना मे सब सदमे में आ गए है. हावड़ा से बर्दवान जाने वाली लोकल ट्रेन में जीआरपी के एक सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. चलती ट्रेन के बीच अचानक चली गोली की आवाज सुनकर लोग चौक गए, जिससे ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई. 

हावड़ा से बर्दवान जाने वाली लोकल ट्रेन में काफी भीड़ होती है. इसे दो शहरों के बीच की लाइफलाइन भी कहा जाता है. कई यात्री खड़े-खड़े सफर करते हैं। ऐसे में खचाखच भरी लोकल ट्रेन में जैसे ही गोली की आवाज गूंजी, यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. 

चलती ट्रेन में गोली की आवाज सुनकर जब यात्रियों ने जीआरपी जवान की खून से सनी लाश देखी वे सन्न रह गए. इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन अभी तक आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है. इससे दो दिन पहले भी बर्दवान स्टेशन पर पानी का टैंक टूटकर गिरने की घटना सामने आ चुकी है, जिसमे तीन यात्रियों की मौत सुनिश्चित की गई है.  

वहीं चलती ट्रेन में भी इसी तरह एक और गोलीबारी की घटना सामने आई थी, जुलाई में जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन में इसी तरह गोली की घटना घटी थी, जिसमें एक आरपीएफ के एक जवान चेतन ने महाराष्ट्र के पालघर से चली ट्रेन में अंधाधुन गोलीबारी की, जिससे एएसआई समेत चार अन्य लोगों की मौत हो गई थी.