हॉरर से लेकर सस्पेंस-थ्रिलर तक, यहां मिलेंगी हर फ्लेवर की फिल्में, देखते ही बाग-बाग हो जाएगा दिल

आज-कल दर्शकों के बीच अलग-अलग जॉनर की फिल्में-वेब सीरीज पसंद की जाती हैं। किसी को हॉरर फिल्में देखने का शौक है, किसी को कॉमेडी तो किसी को सस्पेंस थ्रिलर। ऐसे में क्या हो अगर आपको एक ही जगह हर फ्लेवर की फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाएं।

हॉरर से लेकर सस्पेंस-थ्रिलर तक, यहां मिलेंगी हर फ्लेवर की फिल्में, देखते ही बाग-बाग हो जाएगा दिल

बॉलीवुड सितारे भी अब मानने लगे हैं कि दर्शकों को अब कुछ भी देखने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता, क्योंकि दर्शक अब कॉन्टेंट का महत्व समझने लगे हैं। वैसे भी अब दर्शक अपने पसंद के जॉनर की फिल्में देखने के लिए सिर्फ सिनेमाघरों या टीवी पर ही डिपेंडेंट नहीं हैं। बल्कि, अब कई ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म आ गए हैं, जिनमें दर्शक अपने पसंद के जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स से लेकर प्राइम वीडियो तक कई ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जिनमें दर्शक हॉरर, सस्पेंस-थ्रिलर से लेकर कॉमेडी, रोमांस तक हर जॉनर की फिल्में देख सकते हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। ये नाम है ओआरटीवी ओटीटी ऐप जो अब दर्शकों के बीच आ गया है।

सस्पेंस-थ्रिलर से लेकर हॉरर तक का तड़का

लंबे समय से ईओआरटीवी ओटीटी ऐप की चर्चा थी, जिसने अब दर्शकों के बीच दस्तक दे दी है। इस ऐप पर दर्शकों के लिए सस्पेंस-थ्रिलर से लेकर एक्शन, कॉमेडी, रॉम-कॉम हर जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज उपलब्ध हैं। यानी अब दर्शकों के पास एक और ओटीटी प्लेटफॉर्म है, जिसमें अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट की भरमार है। अगर  ऐसे में हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। यानी अब दर्शक इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने पसंद की फिल्में और सीरीज देख सकेंगे। 

ईओआरटीवी ओटीटी ऐप का लॉन्च इवेंट हाल ही में मुंबई में आयोजित किया गया, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की। फलक नाज से लेकर पारस कलनावत तक कई स्टार इस इवेंट में पहुंचे। सितारों से सजी शाम में शोभित अत्रे, अनीश माहेश्वरी, आशा माहेश्वरी और अजय ठाकुर ने अपनी साझेदारी का ऑफिशियल ऐलान किया। कार्यक्रम में हिमांशु मल्होत्रा, नमन शॉ, राजीव ठाकुर, सुरेंदर पाल सिंह, सिद्धार्थ निगम, विशाल आदित्य सिंह, अजय चौधरी, मोहित डागा, नवीन सेन, साहिल आनंद, पारस कलनावत, हिमांशु सोनी, अमर शर्मा, राघव ठाकुर, हरसिमरन ओबेरॉय सहित कई कलाकार शामिल हुए।