अपनी लेडी लव को छोड़ अब Vijay-Fatima संग इश्क लड़ाएंगे

विजय वर्मा और फातिमा सना शेख की लव स्टोरी जल्द ही सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी. The love story of Vijay Verma and Fatima Sana Shaikh will soon be seen in cinema halls.

अपनी लेडी लव को छोड़ अब Vijay-Fatima संग इश्क लड़ाएंगे

विजय वर्मा (Vijay Varma) एक के बाद एक सुपरहिट मूवीज और वेब सीरीज कर अपना परचम लहरा रहे है. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण लाइमलाइट में छाए रहचे है. ऐसे में अब एक्टर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अब जल्द ही विजय वर्मा की केमिस्ट्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के साथ दिखेगी, 

अपनी लेडी लव को छोड़ अब विजय-फातिमा संग इश्क लड़ाएंगे. बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म ‘ऊल जलूल इश्क’ (Ul Julool Ishq) को विजय-फातिमा ने साइन कर ली है जिसकी जानकारी इंस्टा के पोस्ट से मिलती है. 

मनीष ने फ़ोटोज़ शेयर कर दी जानकारी 

फ़ोटोज़ शेयर करते हुए मनीष ने लिखा कि- ‘बेवकूफियां, नादान गलतियां, बड़ी भूल है इश्क; सच पूछिए तो मेरे हुजूर ऊल जलूल है इश्क! मुझे हमारे stage 5 production की तीसरी फिल्म प्रोडक्शन की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत खुशी हो रही है. ऊल जलूल इश्क एक खूबसूरत फिल्म है जिसे विभु पुरी (Vibhu Puri) ने लिखा और डायरेक्ट किया है. 

विजय-फातिमा के साथ नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), । शारिब हाशमी (Shaarib Hashmi) जैसे कई कलाकार शामिल है. मनीष मल्होत्रा के इस प्रोजेक्ट में सबका रॉयल लुक नजर आ रहा है. फिल्म की शूटिंग 9 जनवरी से शुरू की जाएगी. इस पर कमेंट कर फैंस भी लिख रहे है कि उन्हें इ,स फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.