सांपों के जहर का नशा...विदेशी लड़कियों से मज़े, एल्विश के दोस्त ने खोल दिए राज!

Elvish Yadav's friend made a big revelation on the allegations against him including rave party. रेव पार्टी समेत एल्विश यादव लगे आरोपों पर उसके दोस्त ने किया बड़ा खुलासा.

सांपों के जहर का नशा...विदेशी लड़कियों से मज़े, एल्विश के दोस्त ने खोल दिए राज!

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं. यूट्यबर पर रेव पार्टी और पार्टियों में सांप सप्लाई करने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं एल्विश पर नोएडा थाने में एफआईआर भी दर्ज हुई है. लेकिन यूट्यूबर ने अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों को झूठा बताया है. वहीं, अब यूट्यूबर के एक करीबी दोस्त ने उनकी पार्टी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

DG Immortal ने खोला एल्विश की पार्टी का राज 

एल्विश के ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि DG Immortal उर्फ दिग्विजय मेहरा है. उन्होंने एल्विश के साथ अपनी बॉन्डिंग और उनकी पार्टी पर खुलकर बातचीत की है. आजतक डॉट इन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने एल्विश के साथ काफी काम किया है. DG Immortal ने इस दौरान कहा कि कुछ दिन पहले ही एल्विश से उनकी मुलाकात हुई थी. मैंने उससे उस केस के बारे में पूछा था तो उन्होंने उसे फेक बताया था. 

डीजी ने आगे बताया कि इससे पहले भी एल्विश पर गमले चोरी करने का आरोप लगा था. हालांकि, एल्विश को ये सब करने की जरूरत ही नहीं है. लोगों ने तो ये तक कहा है कि वे नशे करता है. डीजी ने कहा कि- एल्विश को ये सब करने की जरूरत नहीं है वे अच्छा खासा कमाता है. उसे पैसे की कोई कमी नहीं है. वे ये सब क्यों करेगी.

एल्विश के साथ बैंकॉक में पार्टी कर चुके हैं DG Immortal

डीजी ने आगे ये भी दावा कि एक दिन सच जरूर सामने आएगा और ये सब जो एल्विश के साथ हो रहा है वे उसके हैटर्स करवा रहे हैं. वे उसे आगे बढ़ता नहीं देखना चाहते. डीजी ने अपनी और एल्विश की एक पार्टी का जिक्र करते हुए कहा कि- "हमने एक साथ बैंकॉक में पार्टी की थी. लेकिन मीडिया जिस पार्टी का जिक्र कर रही है हमारी पार्टी बिल्कुल भी वैसी नहीं होती है. हम सब खाते-पीते हैं और अपने घर चले जाते हैं. वहां कोई भी सांप या विदेशी लड़किया या ड्रग्स लेकर नहीं आता है. डीजी ने बताया कि उनकी वायरल हुई फोटो भी बैंकॉक की है हम दोनों मिलकर अब जल्द ही सच को बाहर लाएंगे".

बता दें कि, डीजी इमोर्टल हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के उभरते सितारें हैं. हाल में उन्होंने एल्विश के साथ सिस्टम गाना बनाया था, जो खूब वायरल हुआ था.