MP Election: कांग्रेस जल्द जारी करेगी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, इतने नामों पर लगी मुहर

Congress will soon release the second list of candidates for MP assembly elections. एमपी विधानसभा चुनाव के लिए जल्द उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी करेगी कांग्रेस.

MP Election: कांग्रेस जल्द जारी करेगी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, इतने नामों पर लगी मुहर

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब चंद दिनों का समय बचा है. हाल ही में कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी. जिसमें 144 नाम थे. वहीं, अब जानकारी सामने आई है कि, कांग्रेस जल्द ही अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी करेगी. इसको लेकर दिल्ली में कांग्रेस ने केंद्रीय चुनाव समिति की एक बैठक बुलाई थी.

ठक में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, कमलनाथ, रणदीप सुरजेवाला, दिग्विजय सिंह सहित कई बड़े नेता मौजूद थे. कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार इस बैठक में 86 नामों पर मुहर लग गई है. इनसे संबंधित लिस्ट जल्द जारी की जाएगी. इस बैठक में CPP चेयरपर्सन सोनिया गांधी भी मौजूद रहीं.

बैठक लगातार 6 घंटे तक चली है. मध्यप्रदेश की शेष बची 86 सीटों पर वन टू वन मार्किंग की गई है. एक-एक सीट पर उम्मीदवारों को चुनते वक्त कांग्रेस के सर्वे, कमलनाथ का निजी सर्वे और केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा कराए गए सर्वों की रिपोर्ट को ध्यान में रखा गया है. कांग्रेस के नेता जीतने की संभावनाओं को टटोलते हुए उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए गए हैं.

बैठक के बाद ये बोले मल्लिकार्जुन खरगे

मध्य प्रदेश इस बार भाजपा के बहकावें में नहीं आएगा, जन-आक्रोश इस निक्कमी, अत्याचारी, भ्रष्टाचारी सरकार को सबक़ सिखाएगा. मध्य प्रदेश के हर वर्ग के जीवन में होगा न्याय और वचनबद्धता का उदय, क्योंकि जनता लेगी कांग्रेस के पक्ष में अभूतपूर्व निर्णय!