राहुल गांधी ने किया सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू, बढ़ जाएगी CBI-ED की दौड़!

Congress leader Rahul Gandhi has interviewed former governor Satyapal Malik. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू किया है.

राहुल गांधी ने किया सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू, बढ़ जाएगी CBI-ED की दौड़!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू किया है. इस बातचीत को उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए लिखा, ''क्या ये संवाद ED-CBI की भाग दौड़ बढ़ा देगा? पुलवामा, किसान आंदोलन और अग्निवीर जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर राज्यपाल, पूर्व सांसद और किसान नेता, सत्यपाल मलिक के साथ दिलचस्प चर्चा!''

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से बातचीत के दौरान सत्यपाल मलिक ने कहा कि मैं लिखकर देता हूं कि मोदी सरकार अब नहीं आएगी.

राहुल गांधी ने पूछा कि जब आप (सत्यपाल मलिक) जब जम्मू कश्मीर में जब थे तो काफी पेचिदा समय था. इस पर आपकी क्या राय है? सत्यपाल मलिक ने कहा, ''आप जम्मू कश्मीर को जबदरस्ती या सेना से ठीक नहीं कर सकते. यहां के लोगों को जीत कर आप कुछ भी कर सकते हैं. समस्या का समाधान शुरुआत में  तो राज्य का दर्जा वापस देना चाहिए है.''

उन्होंने आगे दावा किया कि जम्मू कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा केंद्र सरकार ने  शायद इस कारण दिया कि इनको लगता था कि पुलिस विद्रोह कर देगी, लेकिन पुलिस तो सरकार के प्रति वफादार रही है. इन्होंने (पुलिस) ईद के महीने में छुट्टी भी नहीं ली. ऐसे में राज्य का दर्जा देकर चुनाव कराने चाहिए. राहुल गांधी ने इसपर कहा कि मैं जम्मू कश्मीर गया तो मुझे भी लगता है कि लोग राज्य का दर्जा छीने जाने से खुश नहीं हैं.