Rajasthan Election: CM गहलोत के बड़े ऐलान, ₹500 में सिलेंडर...महिला मुखिया को 10 हजार

CM Ashok Gehlot has made many big announcements for Rajasthan Assembly elections. राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए सीएम अशोक गहलोत ने कई बड़े ऐलान किए हैं.

Rajasthan Election: CM गहलोत के बड़े ऐलान, ₹500 में सिलेंडर...महिला मुखिया को 10 हजार

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार आई तो एक करोड़ पांच लाख परिवारों को पांच सौ रुपए में रसोई गैस सिलेंडर मिलेगा. परिवार की महिला मुखिया को प्रतिवर्ष 10 हजार रुपए की सम्मान राशि दी जाएगी. ये बातें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने झुंझुनू में जनसभा में कही.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा "आज की सरकार केवल दो उद्योगपतियों को बढ़ावा दे रही है. उन्हें देश की पूरी सम्पति सौंपा जा रहा है जैसे हवाई अड्डे, बंदरगाह और बड़े-बड़े PSU दिए जा रहे हैं...ये कैसी सरकार है जो रोजगार के अवसर पैदा नहीं कर रहे हैं. उनके पास कोई विजन, रोडमैप नहीं है."

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा ''राजस्थान की मिट्टी ने देश को बहुत कुछ दिया है. ये वीरों का प्रदेश हैं. इस धरती ने अनगिनत शहीद दिए और यहीं से स्वतंत्रता की अलख जली, इसलिए यहां की माताओं को मेरा प्रणाम.''

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, झुंझुनू भारत की गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल भी है. झुंझुनू का इतिहास शौर्य का है, जिस पर पूरे देश को गर्व है. मोदी जी आज सेना में नौजवानों के लिए अग्निवीर योजना लेकर आए हैं लेकिन यह योजना देश के नौजवानों के ही खिलाफ है. आज देश के युवा अब अग्निवीर जैसी योजना की वजह से सेना में भी भर्ती नहीं होना चाहते.

प्रियंका गांधी आगे कहती हैं कि, आज देश में बेरोज़गारी सबसे ज्यादा है. मोदी जी आज देश में महिला आरक्षण के लिए बिल लाते हैं लेकिन यह आरक्षण वह दस सालों बाद लागू करेंगे. मोदी जी की सभी योजनाएं खोखली है.