अब योगी मॉडल से चलेगा MP! फारुख राइन के घर चला बुलडोजर

Bulldozer action taken at the house of the accused who cut off the hand of a BJP worker in Madhya Pradesh. मध्य प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ता के हाथ काटने वाले आरोपी के घर हुई बुलडोजर कार्रवाई.

अब योगी मॉडल से चलेगा MP! फारुख राइन के घर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश के सीएम का पदभार ग्रहण करने के साथ ही मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एक्शन मोड में आ गए हैं. सीएम के रूप में बुधवार को हुई कैबिनेट की पहली बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए है. वहीं आज भी भोपाल मे बुलडोजर कार्रवाई भी की गई. 

बीजेपी कार्यकर्ता का हाथ काटने वाले आरोपी फारुख राइन उर्फ मिन्नी के घर बुलडोजर कार्रवाई की गई है. आरोपी फारूक राइन पर बीजेपी कार्यकर्ता का हाथ काटने का आरोप था. भोपाल कलेक्टर ने NSA की कार्रवाई की थी. भोपाल के 11 नंबर स्थित जनता कॉलोनी में आरोपी के घर पर गुरुवार को बुलडोजर कार्रवाई की गई.

बता दें कि, आज राजधानी भोपाल में बीजेपी नेता की हथेली काटने वाले पांच आरोपियों के तीन मकानों पर बुलडोजर चलाकर ढहाए गए. कोलार एसडीएम आशुतोष गोस्वामी के नेतृत्व में नगर निगम की टीम द्वारा आरोपियों के घर बुलडोजर चलाया गया.

विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद राजधानी भोपाल में जनता कालोनी निवासी आरोपी फारुख राइन उर्फ मिन्नी, असलम, समीर उर्फ बिल्लू, शाहरुख और बिलास ने सांईं बोर्ड के पास भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ अरेरा मंडल के महामंत्री देवेन्द्र सिंह ठाकुर पर तलवार से हमला कर दिया था. इस हमले में देवेन्द्र सिंह की हथेली कट गई थी. यह मामला पूरे प्रदेश में गूंजा था. मामले के भोपाल कलेक्टर आशीष सिंह ने आरोपी फारुख राइन उर्फ मिन्नी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाया था. आरोपी हबीबगंज की गुंडा लिस्ट में शामिल हैं.

विवाद के 9 दिन बाद कार्रवाई

इधर विवाद नौ दिन बाद आरोपियों के घर बुलडोजर से गिराने की कार्रवाई की गई. कोलार एसडीएम की अगुवाई में चली इस कार्रवाई के दौरान निगम के 25 से अधिक कर्मचारियों ने मकान तोड़ने की कार्रवाई की. यह कार्रवाई करीब डेढ़ घंटे तक चली. हबीबगंज थाना प्रभारी मनीष राज सिंह के अनुसार मकानों के अवैध हिस्से और अतिक्रमण को गरा दिया गया है.