Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE: राम मंदिर में विराजे रामलला, प्राण प्रतिष्ठा हुई सम्पन्न, नतमस्तक हुआ बॉलीवुड

Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE: राम मंदिर में विराजे रामलला, प्राण प्रतिष्ठा हुई सम्पन्न, नतमस्तक हुआ बॉलीवुड

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा लाइव अपडेट: 500 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रामलला आज अयोध्या पहुंचे। पूरे देश में दिवाली जैसा माहौल है. हर कोई राममय हो गया. देश-विदेश में लोग भगवान श्री राम की भक्ति में डूबे हुए हैं। राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शोबिज सितारे भी शामिल हैं। इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए सेलिब्रिटीज अयोध्या नगरी पहुंचे.

राम लला 500 साल तक जीवित रहने के बाद अयोध्या में बस गये. देशभर में माहौल में दिवाली जैसा माहौल है। हर कोई रूमी बन जाता है. देश-विदेश से लोग भगवान श्री राम को श्रद्धांजलि देने में जुटे हुए हैं. जिस अयोध्या नगरी में राम का जन्म हुआ था उसे हजारों फूलों से दुल्हन के जोड़े की तरह सजाया गया है। हर तरफ उत्सव का माहौल है. राम लला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में मनोरंजन जगत के सितारों ने भी हिस्सा लिया. सभी के चेहरे पर राम लला के आगमन की खुशी चमक उठी।

Ram Mandir: सेलेब्स ने शेयर की रामलला की अलौकिक तस्वीर

अयोध्या में रामलला विराज मान हो चुके हैं. राम भगवान की पहली अलौकिक झलक भी सामने आ चुकी है. उनके दिव्य दर्शन कर सभी राम भक्त उत्साहित हैं. फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर रामलला की मूर्ति की फोटो शेयर की है.

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम भक्ति में लीन सितारे

अयोध्या के प्रभु श्रीराम पधार चुके हैं. मंदिर परिसर के अंदर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी फिल्मी सितारे साथ में बैठे हैं. सेलेब्स राम भक्ति में लीन नजर आते हैं. आलिया-रणबीर, आकाश-श्लोका, आयुष्मान, विक्की-कटरीना एक फ्रेम में दिखे.

Ram Mandir: अयोध्या में हेमा मालिनी

बीजेपी मंत्री और एक्ट्रेस हेमा मालिनी अयोध्या नगरी पहुंची हैं. उनकी एक फोटो सामने आई है जिसमें वो गीतकार प्रसून जोशी, विवेक ओबेरॉय और डायरेक्टर सुभाष घई संग नजर आईं. तीनों के चेहरों पर रामलला के आने की खुशी दिखी.

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर पहुंचे नीता-मुकेश अंबानी

भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का पल करीब आने वाला है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी इस दिन का गवाह बनने अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे हैं.