चुनावों अटकलों के बीच बागेश्वर धाम पहुंची ये भोजपुरी एक्ट्रेस

भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह के चुनावी मैदान में उतरने की अटकलें तेज हो गई हैं, क्योंकि अक्षरा सिंह बागेश्वर धाम पहुंची हैं. Speculations about Bhojpuri actress Akshara Singh's entry into the election field have intensified because Akshara Singh has reached Bageshwar Dham.

चुनावों अटकलों के बीच बागेश्वर धाम पहुंची ये भोजपुरी एक्ट्रेस

देश में कुछ ही दिनों बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर बीजेपी ने शनिवार शाम को 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है. भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट मिला, लेकिन लिस्ट जारी होने के बाद पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. 

हालांकि इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा भोजपुरी एक्टर्स पवन सिंह और अक्षरा सिंह की हो रही है. खबरों की मानें तो पवन सिंह की जगह अक्षरा सिंह आसनसोल से भाजपा की उम्मीदवार बन सकती हैं. वहीं बीजेपी से टिकट मिलने की अटकलों के बीच अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बाबा बागेश्वर धाम के दरबार में पहुंच गई हैं. 

अक्षरा सिंह पहुंची बागेश्वर धाम 

मध्य प्रदेश में स्थित बागेश्वर धाम दरबार में बुंदेलखंड के महाकुंभ का आयोजन किया गया है. इस दौरान अक्षरा सिंह इस आयोजन में शामिल हुई और पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की और महाकुंभ में पहुंचे इंद्रेश जी महाराज की भी कथा सुनी है. इसकी जानकारी खुद अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर दी हैं. 

रिपोर्टर ने पूछा सवाल 

शेयर की हुई फोटोज में अक्षरा किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही है. दर्शन करते समय रिपोर्टर ने अक्षरा से पूछा कि क्या वो भाजपा के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं? इसपर रिएक्ट करते हुए अक्षरा सिंह ने दोनों हाथ जोड़े और चुप-चाप वहां से चली गईं. हालांकि अक्षरा के साथ मौजूद एक महिला ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, कृपया फालतू के सवाल ना पूछें. 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह पीछे हटे 

बीजेपी ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह को आसनसोल से चुनावी मैदान में उतारा था, जहां से इस समय बॉलीवुड एक्टर और   टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा सांसद हैं. पवन सिंह ने रविवार को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं. पार्टी ने मुझ पर भरोसा करके आसनसोल का प्रत्याशी घोषित किया, लेकिन किसी कारण वश मैं आसनसोन से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.