आमिर खान की बेटी इरा बनेंगी दुल्हनिया, शुरू हुआ जश्न

आमिर खान की लाडली इरा खान अगले साल 3 जून, 2024 बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बधेंगी Aamir Khan's darling Ira Khan will tie the knot with boyfriend Nupur Shikhare next year on June 3, 2024.

आमिर खान की बेटी इरा बनेंगी दुल्हनिया, शुरू हुआ जश्न

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं. नए साल 2024 के जश्न के साथ ही एक्टर के घर शादी की शहनाइयां बजेंगी जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है. इरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे संग शादी के बंधन में बधेंगी. शादी से कुछ दिन पहले ही इरा की दोस्त मिथिला पालकर ने जश्न की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इरा और नुपुर शिखारे ने पिछले साल सगाई की थी. 

लाल साड़ी में खूबसूरत दिखीं इरा

तस्वीरों में इरा खान सुनहरे रंग के सीक्विन ब्लाउज के साथ लाल रंग की साड़ी में दिखाई दीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपनी ड्रेस को मैच करते हुए माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाई है और सुनहरे झुमके पहने हैं. 

इस दिन सात-फेरे लेगा कपल

आमिर खान की लाडली इरा खान अगले साल 3 जून, 2024 बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बधेंगी. मीडिया से बात करते हुए आमिर खाने ने कहा था कि वह शादी के दिन काफी भावुक होने वाले हैं.  एक्टर ने कहा था कि ‘मैं तो बहुत इमोशनल होता हूं. शादी के दिन मैं बहुत रोने वाले हूं। यह बात तय है.’ आमिर ने कहा था कि ‘परिवार में अभी से चर्चा शुरू हो गई है कि ‘आमिर को संभालना उस दिन.